कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर आम आदमी पार्टी की समीक्षा बैठक सम्पन्न

एसएनबी नेटवर्क बरेली। आम आदमी पार्टी की मुरादाबाद में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए आज एक समीक्षा बैठक की गई। जिसकी अध्यक्षता कार्यक्रम प्रभारी एडवोकेट दानिश खान ने की। बैठक में रोहिलखंड प्रांत की उपाध्यक्ष व पैनी नजर संस्था की प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट सुनीता गंगवार ने कहा कि आने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी पूरी तरह से प्रदेश में अपनी दस्तक दे चुकी है। देश में बीजेपी के कुशासन से मुक्त कराने के लिए आज जनता के सामने आम आदमी पार्टी एकमात्र विकल्प बन चुकी है। अब तक देश में जो भी सरकारें बनी उन्होंने नेताओं को मजबूत करने के लिए कार्य किया, मगर आम आदमी पार्टी ने जनता को मजबूत करने के लिए कार्य करके लोकतंत्र की सच्ची मिसाल कायम की।
कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे एडवोकेट दानिश खान ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में साथियों को जोड़ने व 24 तारीख को मुरादाबाद में होने वाली बैठक में पहुंचने के लिए अपील की। कार्यक्रम में जोन सचिव कृष्णा भारद्वाज ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी के लिए सभी को समय निकालकर पहुंचना चाहिए। जिससे आने वाले समय में हम देश में एक बदलाव ला सकें।
इस दौरान जिला अध्यक्ष राम सिंह मौर्य, पूर्व जिला अध्यक्ष महेंद्र सिंह राणा जिले के तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्ता आदि शामिल रहे।

Show More
Back to top button