मुरादाबाद में आप की जनसभा में छाया नवाबगंज के स्कूल का मुद्दा

एसएनबी नेटवर्क बरेली। मुरादाबाद में हुई आम आदमी पार्टी (आप) की जनसभा में सुनीता गंगवार द्वारा उठाया गया नवाबगंज के विक्रमपुर के स्कूल का मुद्दा छाया रहा।
इसी स्कूल को लेकर आम आदमी पार्टी की सुनीता गंगवार ने लगभग 15 दिन पहले ज्ञापन दिया था। मगर आज तक इस स्कूल में लीपापोती के अलावा कोई कार्य आरंभ नहीं हुआ है। जिसको लेकर सुनीता गंगवार ने कहा था कि अगर स्कूल में सुधार नहीं किया जाता है, अनियमितताओं को खत्म नहीं किया जाता है या बच्चों की दुर्दशा को ठीक नहीं किया जाता है तो इसको लेकर आम आदमी पार्टी आंदोलन के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि इतना होने के बाद भी जिला प्रशासन नहीं जागा है, और विक्रमपुर के उस बदहाल स्कूल की स्थिति आज भी वैसी की वैसी है, जहां बच्चे आज भी पढ़ने के बजाय स्कूल में बर्तन साफ करने पर मजबूर हैं।

img 20220925 wa00754027462536438517108 STAR NEWS BHARAT

सुनीता गंगवार ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि सरकार व प्रशासन भ्रष्टाचार में इतना लिप्त है कि हर तरह से अपनी बदनामी सुनने को तैयार है। उस बदहाल स्कूल के लिए ग्राम प्रधान से लेकर पूरा जिला प्रशासन जिम्मेदार है। सुनीता गंगवार ने प्रशासन को चेताते हुए कहा कि अगर प्रशासन हरकत में नहीं आता है तो इसके लिए अनिश्चितकालीन धरना आरंभ होगा।

Show More
Back to top button