सोनाक्षी सिन्हा स्टारर निकिता रॉय और द बुक ऑफ डार्कनेस ने 35 दिनों के रिकॉर्ड समय में शूटिंग पूरी की: बॉलीवुड समाचार

सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली थ्रिलर, निकिता रॉय और बुक ऑफ डार्कनेस  ने अपने लॉन्च के बाद से ही दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी है। फिल्म लंदन में फर्श पर चली गई और ब्रिटेन की राजधानी और यूके के अन्य हिस्सों में शूट की गई। फिल्म में सोनाक्षी के साथ अर्जुन रामपाल, परेश रावल और सुहैल नैय्यर प्रमुख भूमिकाओं में हैं और सोनाक्षी के भाई कुश सिन्हा के निर्देशन में पहली फिल्म है।

Sonakshi Sinha starrer Nikita Roy and The Book of Darkness completed shooting in a record time of 35 days 12 STAR NEWS BHARAT

सोनाक्षी सिन्हा स्टारर निकिता रॉय और द बुक ऑफ डार्कनेस ने 35 दिनों के रिकॉर्ड समय में शूटिंग पूरी की

सुनने में आया है कि निर्माताओं ने निर्धारित कार्यक्रम समाप्त होने से पहले ही अपनी फिल्म को अच्छी तरह से पैक कर लिया था। फिल्म का लंदन में 40 दिनों का शेड्यूल था, लेकिन यह केवल 35 दिनों के रिकॉर्ड समय में निपटी थी। उन्होंने मुंबई में दो दिवसीय सीक्वेंस की शूटिंग भी की। निर्माता उस गति से उत्साहित हैं जिस गति से निर्माताओं ने परियोजना को अंजाम दिया।

इसके बारे में बात करते हुए सोनाक्षी कहती हैं, “यह मेरे लिए एक बहुत अच्छा और बहुत खास शूट था क्योंकि मुझे अपने भाइयों की पहली फिल्म में अभिनय करने का मौका मिला था। फिल्म के बेहतरीन कलाकारों ने मुझे और बेहतर करने के लिए प्रेरित किया। परेश जी के साथ काम करने का यह मेरा पहला मौका था और उनके साथ स्क्रीन साझा करना मेरे लिए सम्मान की बात है। शूट चुनौतीपूर्ण था और इस प्रकार यह बहुत अधिक मनोरंजक था। इस यूनिट के साथ शूटिंग करते हुए मैंने बहुत अच्छा समय बिताया।”

अर्जुन कहते हैं, “हालांकि यह मेरे लिए एक छोटा शूट था, लेकिन यह बहुत यादगार था। यह एक ऐसा अनोखा किरदार है जिसे कुश चाहते थे कि मैं इसे निभाऊं। एक कैमियो में इतनी सारी भावनाओं को प्राप्त करना एक चुनौती थी, लेकिन मुझे लगता है कि हमने इसे खींच लिया। सोनाक्षी, मैंने पहली बार काम किया है, हमारे बीच अच्छी केमिस्ट्री थी। परेश रावल के साथ फिर से जुड़ना बिल्कुल आनंदमय था। लंदन के ग्रामीण इलाकों में शूटिंग के लिए हमेशा शांत और जादुई होता है। फिल्म को पूरा करने के लिए टीम को बधाई।

निर्माता निकी भगनानी कहते हैं, “किसी भी निर्माता के लिए पहली फिल्म एक बहुत बड़ा सम्मान है, और विक्की और मैंने एक ड्रीम टीम के साथ काम किया है। हम सभी परियोजना पर डेक पर हाथ थे और एक दूसरे की दृष्टि के साथ मिलकर काम किया। महान योजना हर चीज की कुंजी है और मुझे खुशी है कि हमने इसे समय से पहले ही पूरा कर लिया।

Sonakshi Sinha starrer Nikita Roy and The Book of Darkness completed shooting in a record time of 35 days 2 STAR NEWS BHARAT

अभिनेता परेश रावल कहते हैं, “इस फिल्म की युवा प्रतिभाओं, विशेष रूप से हमारे ऊर्जावान निर्माता निकी और विक्की भगनानी के साथ काम करना बहुत खुशी की बात थी। वे बेहतरीन निर्माता रहे हैं। मैंने उन्हें इतने अच्छे ढंग से तैयार किए गए लड़के पाए। वे ऐसे कलाकार हैं जो जुनून के साथ अपने सपनों का पीछा करते हैं। यह हमारे निर्देशक कुश की पहली फिल्म भी है, लेकिन हमें इसका एहसास कभी नहीं हुआ क्योंकि वह अपने विजन, अपने शिल्प के इतने नियंत्रण में हैं और जानते हैं कि अपने अभिनेताओं से क्या निकालना है। यह एक महान निर्देशक की निशानी है। यह एक बेहतरीन टीम थी। सोनाक्षी जी के साथ काम करने का यह मेरा पहला मौका था। वह इतनी तेज अभिनेत्री हैं। साथ में हमने ऐसे आउट-ऑफ-द-बॉक्स विषय की खोज की, जिसे बहुत अच्छी तरह से व्यवहार किया गया है। मैं हर किसी के फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर सकता।”

निकिता रॉय और द बुक ऑफ डार्कनेस निकी और विक्की भगनानी और निकी विक्की भगनानी फिल्म के अंकुर तकरानी, ​​क्रेटोस एंटरटेनमेंट, निकिता पाई फिल्म्स के किंजल घोने और दिनेश गुप्ता द्वारा निर्मित है। कुश एस सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, अर्जुन रामपाल, परेश रावल और सुहैल नय्यर हैं और 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है।

Source link

Show More
Back to top button