Nawabganj – नदी के तेज वहाव में वह गया किसान, मौत से मचा कोहराम

बकुचिया गांव में अप्सरा नदी की घटना, गोताखोर देर शाम खोज पाए शव

Nawabganj। पशुओं को नहलाने गए वृद्ध किसान अप्सरा नदी में डूब गए। पुलिस ने स्थानीय मछुआरों के जरिये नदी में उनकी तलाश शुरू कराई, लेकिन शाम तक कुछ पता नहीं चल सका। गोताखोरों के न पहुंचने पर परिजनों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। कोतवाल ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। देर शाम गोताखोरों को उनका शव मिला।
थाना क्षेत्र नवाबगंज के बकुचिया गांव के बाबूराम (65) बुधवार को पशुओं को नहलाने के लिए गांव के पास बह रही अप्सरा नदीं में ले गए थे। पशुओं को नहलाते समय वह गहरे पानी में चले गए। जब वह काफी देर तक घर नहीं लौटे तो परिजनों ने नदी के आसपास तलाश शुरू की, लेकिन कहीं पता नहीं चल सका।
सूचना पर पुलिस पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से नदी में वृद्ध की तलाश कराई। शाम तक कोई सुराग न मिलने से निराश परिजनों ने अधिकारियों को फोन कर गोताखोर भेजने की मांग की, लेकिन शाम तक गोताखोर नहीं पहुंचे। गोताखोरों को नहीं बुलाने पर नदी में डूबे किसान के परिजन व ग्रामीण भड़क गए और उन्होंने नवाबगंज -बरखेड़ा मार्ग पर जाम लगा दिया। जाम लगाने की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और एसडीएम राजेश चन्द्रा व कोतवाल राजीव कुमार सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने आनन-फानन में बरेली चौबारी से गोताखोरों को बुलाकर कर शव को नदी में तलाश कराया। घंटों की मशक्कत के बाद सायं 6 के लगभग गोताखोरों ने अधकटा रब्बानी बेगम गांव के पास अप्सरा नदी के पुल के नजदीक शव को ढूढ़ निकाला। सूचना पर विधायक डाक्टर एमपी आर्य, ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि रवि शंकर गंगवार और भदपुरा ब्लाक प्रधान संघ अध्यक्ष राम प्रताप गंगवार आदि भी मौके पर पहुंच गए। पीएम कराने पर सहमत न होने पर शव को परिजनो को सौंप दिया गया। घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Show More
Back to top button